Breaking News

अभी तक नहीं देखी हैं गदर 2… तो इस दिन ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं आप

11 अगस्त को रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया. फिल्म ने कुछ ही दिनों में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Gadar 2 OTT Release
अब सनी देओल की गदर 2 6 अक्टूबर से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी. ओटीटी प्लैटफॉर्म ने ये घोषणा की. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी पाजी ने तारा सिंह का किरदार निभाया था.

Gadar 2 OTT Release
ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, फिल्म में अमीषा पटेल सकीना के रूप में और उत्कर्ष शर्मा चरणजीत के रूप में लौट. ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज द्वारा संचालित स्ट्रीमर ZEE5 ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर डिजिटल प्रीमियर की घोषणा साझा की.

Gadar 2 OTT Release
ZEE5 ने पोस्ट में कहा, “उलटी गिनती शुरू! तारा सिंह आपका दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है! भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सिर्फ 2 दिनों में #ZEE5 पर आ रही है! #Gadar2OnZEE5.”

Gadar 2 OTT Release
गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. हिंदी पीरियड एक्शन ड्रामा ने अब तक लगभग 500 करोड़ की कमाई की है, जो कि कोविड-19 महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सफलताओं में से एक बनकर उभरी है.

Gadar 2 OTT Release
फिल्म में मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा और सिमरत कौर भी थे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, गदर 2 ने सिनेमाघरों में अपने शुरुआती दिन में 40 करोड़ की कमाई की. शाहरुख खान की पठान और जवान के बाद यह 2023 की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनर बन गई.

Gadar 2 OTT Release
गदर 2 उस हिट फिल्म का सीक्वल है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में, सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने फिल्म में सकीना की भूमिका निभाई थी जो भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी.

Gadar 2 OTT Release
हाल ही में गदर 2 के निर्माताओं ने मुंबई में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था, जहां शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, वरुण धवन, धर्मेंद्र, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बड़े कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

Gadar 2 OTT Release
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनी ने फिल्म की शानदार सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ”मैं समय के साथ काफी तनाव में थी और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में आई, तो मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों लगा जैसे भगवान मेरे अंदर आ गए हों. मैं सारी रात और शाम रोता रहा और हंसता रहा. मैं अपने पिता (धर्मेंद्र) से भी मिला और कहा कि नहीं, मैं नशे में नहीं हूं, मैं खुश हूं कि मैं क्या करूं.

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...