Breaking News

पिंक और सॉफ्ट लिप्स चाहिए तो आप भी आजमाएं ये सिंपल ब्यूटी टिप्स

मेकअप करने के लिए हर लड़की अलग और अच्छी से अच्छी चीजों को यूज करना पसंद करती है। इनमें से लिप बाम एक ऐसी चीज है जिसकी हर लड़की को दिन में न जाने कितनी बार इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है।

ये होंठों को गुलाबी निखार देने के साथ उन्हें मॉश्चर करने में मदद करता है। मगर कैमिकलयुक्त लिप बाम का रोजाना इस्तेमाल करने से कई साइड इफेक्ट होने का खतरा भी रहता है। ऐसे में अगर आप इन सब से बचना चाहते है तो आज हम आपको घर पर ही नेचुरल चीजों से 3 टाइप के लिप बाम बनाना सीखाते है। इन्हें आप आसानी से तैयार कर यूज कर सकते है।

लिप्स पिंक और मुलायम हो जाती है वहीं लिपस्टिक लगाने से पहले एक्ट्रेस लिप पर टूथब्रश से स्क्रब करती हैं। सबसे पहले होठों पर ब्रश रगड़े और होंठ पर बाम लगाएं।

अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए काफी पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट बनी रहती हैं। फाइन लाइन कम करने के लिए भी एक्ट्रेस पानी पीती हैं। काजोल दिन की शुरुआत गर्म पानी से करती हैं। वह दिन में एक नारियल पानी जरुर पीती हैं। आप भी ग्लोइंग स्किन के लिए कम से कम 3 लीटर पानी जरुर पिएं। ग्लोइंग और जवां स्किन के लिए एक्ट्रेस हेल्दी डाइट का सेवन करती हैं। लंच में एक्ट्रेस दाल, रोटी और हरी सब्जियों का सेवन करती हैं।

 

About News Room lko

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...