Breaking News

करीना कपूर जैसा खुबसुरत दिखना चाहते है तो यूज करे ये चीज 40 की उम्र दिखेगी 20की…

खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन पाना या इसे बरकरार रखना आसान नहीं है इसके लिए कई तरह की स्किन रूटीन को फॉलो करना पड़ता है. हम में ज्यादातर लोग बॉलीवुड की हस्तियों की तरह सुंदर दिखना चाहते हैं, और हमारी ख्वाहिश रहती है कि 40 की उम्र में भी एजिंग का असर न दिखे और हम लंबे वक्त तक यंग नजर आएं. स्किन के लिए हम एक खास तरह का नेचुरल ऑयल यूज कर सकते हैं.


अगर कोई हम कोई एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी की स्किन केयर टिप्स फॉलो करना चाहते हैं, तो वो है #करीना कपूर (Kareena Kapoor), ये वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी त्वचा के लिए बहुत ज्यादा मेकअप का सहारा नहीं लिया, लेकिन वो अंदरूनी और बाहरी खूबसूरती बरकरार रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. अपनी स्किन पर वो बादाम का तेल लगाती हैं, यही वजह के कि उनके चेहरे पर बढ़ती उम्र का ज्यादा असर नजर नहीं आता.

उत्तर भारत में छाया घना कोहरा धीमी हुई गाड़ियों की रफ्तार, देरी से चलेंगी ये 21 ट्रेनें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने साल 2019 में ‘बी ब्यूटीफुल’ से बातचीत करते हुए अपने चाहने वालों के लिए छोटी सी ब्यूटी टिप शेयर की थी, जिसे आप भी फॉलो कर सकती है. बेबो (Bebo) ने बताया कि वो ढेर सारा पानी पीती है और साथ अपने चेहरे पर बादाम का तेल (Almond Oil) लगाती हैं. फेशियल ऑयल लगाने की वजह से स्किन में मॉइस्चर लॉक हो जाते हैं. हालांकि इस बात का ख्याल रखे कि इस तेल को रोजाना न लगाएं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ये भी बताया कि वो रूखेपन से बचने के लिए बादाम का तेल लगाती हैं. ग्लोइंग स्किन के अलावा बेबो अपनी कजरारी आंखों की वजह से फैंस के दिलों में राज करती है. साथ ही उनपर न्यूड लिप लुक काफी ज्यादा सूट करता है.

बादाम के तेल के फायदे
बादाम का तेल दो तरह का होता है, तीखा और मीठा, आमतौर पर स्वीट वर्जन स्किन पर बेहतर तरीके से असर करता है. इसमें विटामिन ए पाया जाता है, जिससे नए स्किन सेल्स का निर्माण होता है. इसमें विटामिन ई भी होता है जो एंटीऑक्सिडेंट के तौर पर काम करता है जिससे सूरज की हानिकारक यूवी रेज से बचाव होता है.

About News Room lko

Check Also

शादी या सगाई की आ गई है तारीख तो जरूर कर लें ये काम, वरना बाद में हो सकता है अफसोस

अगर आपका रिश्ता तय हो गया है और सगाई या शादी की तारीख निकाली जाने ...