Breaking News

औरैया में डबल मर्डर मामला: आईजी प्रशान्त कुमार ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के कस्बा बिधूना में बुधवार की रात्रि कस्बा के एसजीएस इंटर कालेज के संस्थापक प्रबंधक गंदर्भ सिंह यादव की पत्नी समेत गला दवाकर की गयी हत्या के मामले में आज पुलिस महानिरीक्षक प्रशान्त कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण करने के बाद कहा कि घटना का शीघ्र खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

कस्बा के मोहल्ला नवीनबस्ती पूर्वी में स्थित एसजीएस इंटर कालेज की तीसरी मंजिल पर पत्नी समेत रह रहे बुजुर्ग प्रबन्धक दंपति का शव बुधवार को एक कमरे में मिला था और कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ घटना के खुलासा में जुटी है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा लगातार विभिन्न बिन्दुओं पर छानबीन में करने में जुटे हुए है। इसी बीच आज पुलिस महानिरीक्षक प्रशान्त कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण करने के बाद कहा कि अभियोग पंजीकृत किया गया है। बताया कि आज उन्होंने घटना के कारणों के जानकारी हेतु मौके का निरीक्षण किया गया है ताकि घटना का शीघ्र अनावरण कराया जा सके।

उन्होंने कहा कि विभिन्न कनेक्शनों को देखा जा रहा है और उसी आधार पर घटना का अनावरण किया जायेगा। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने जूनियर हाईस्कूल के चपरासी राजेश कुमार से पूछा कि यहां पर नशेड़ी लोग आते है क्या। इस पर उसने कहा कि स्कूल गेट से कोई व्यक्ति नहीं आता जाता बल्कि बीआरसी के गेट से कूदकर लोग आते हैं।

घटना स्थल तक मीडिया व मृतक के परिजनों को पुलिस द्वारा न जाने के सवाल पर पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि वास्तविक वारिश ही घटना स्थल पर जाकर देख देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि क्या प्रापर्टी है क्या स्कूल के मामले हैं देखने के लिए जब तक मृतक के असली वारिशान अनुमति न दे ंतब तक कैसे किसी को अंदर जाने की अनुमति दी जा सकती है। जो असली वारिशान हैं वह अन्दर जाकर देख सकते हैं। इस मौके पर उनके साथ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...