Breaking News

‘Ask Me Anything’ सेशन में अपनी वर्जिनिटी पर सवाल सुनकर भड़की इलियाना, दिया मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपने फैंस के लिए एक सेशन रखा। इस सेशन का नाम ‘कुछ भी पूछो (Ask Me Anything)’ था। जिसमें फैंस ने उनसे तरह तरह के सावल पूछे जिसका इलियाना ने काफी अच्छे से जवाब दिया। लेकिन इन सबसे अलग एक फैन ने इलियाना से कुछ ऐसा पूछ लिया जिससे वो काफी नराज हो गई।

उस यूजर ने इलियाना से Ask Me Anything सेशन में पूछा कि आपने वर्जिनिटी कब खोई थी ? इस सवाल को सुनकर इलियान काफी नाराज हो गई और उन्होंने यूजर को रिप्लाई करते हुए जवाब दिया कि तुम्हारी मां क्या कहेंगी ?

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर किसी बॉलीवुड स्टार से ऐसे सवाल पूछे गए हों। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी ऐसे सवालों का शिकार हो चुके हैं। गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ ने भी ऐसा ही एक सेशन रखा था जिसमें उनसे एक यूजर ने पूछा था कि क्या वह वर्जिन है? यूजर के इस सवाल को सुनकर टाइगर काफी हैरान थे क्योंकि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैमिली वाले भी उनको फॉलो करते है। ऐसे में उन्होंने यूजर को कहा कि ‘अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे।’

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियान डिक्रूज जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जॉन एक आम आदमाी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं इलियाना डीक्रूज एक लेडी लव का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

बॉलीवुड में इलियाना के करियर की शुरुआत हुई अनुराग बसु की ‘बर्फी’ के जरिए। जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने सराहा और उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...