Breaking News

सरकार के गठन में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका : सतीश महाना

औरैया। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में आयोजित शक्ति केन्द्र संयोजक, शक्ति केन्द्र प्रभारी एवं सत्यापन अधिकारियों के सम्मेलन में भाजपा के नेता एवं प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि कहा कि किसी भी सरकार के गठन में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बूथों को और अधिक मजबूत किए जाने पर बल दिया वहीं उन्होंने भाजपा सरकार की रीतियों नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

भाजपा ने बूथ लेवल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव की शुरू कि तैयारियां

जिले के कस्बा बिधूना स्थित श्री गजेन्द्र सिंह पब्लिक इण्टर कॉलेज में शनिवार को आयोजित सम्मेलन में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि जिस कारण पार्टी का बूथ सत्यापन का कार्य 21 अगस्त से लेकर पांच सितंबर तक चलेगा। उन्होंने कहा इस कार्य हेतु जिसे जो जिम्मेदारी मिली है उसका वह पूरी निष्ठा व समर्पण के साथ निर्वाहन करें। उन्होंने आगे कहा कि इस दौरान जन-जन तक संदेश पहुंचायें कि भाजपा सरकार सभी वर्गों की खुशहाली एवं प्रदेश के विकास के लिये कार्य करती है जबकि अन्य सरकारें जात, धर्म, भाई-भतीजा वाद के आधार पर कार्य करती हैं।

उन्होंने कहा प्रदेश सरकार की सफलता से घबराकर विरोधी दल तरह तरह के षड्यंत्र करने में जुट गए हैं, उनके षणयंत्रों को बेनकाब करते हुए आप लोग शासन की योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करें। इस अवसर पर उन्होंने भाई भतीजावाद , जातिवाद एवं तुष्टिकरण की राजनीति पर विरोधी दलों को जमकर लपेटा साथ ही कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा।

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य गीता शाक्य ने कहा भाजपा सरकार की कानून व्यवस्था की सभी जगह सराहना हो रही है। गुन्डे माफिया प्रदेश छोडकर भाग रहे है जबकि भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगा है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार में महिलाओं का सम्मान सुरक्षित है और प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। अपराधी जेलों में हैं या फिर भूमिगत हो गये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की अवधारणा पर कार्य कर रही है जबकि अन्य दल अपना अपने परिवार का विकास करने में लगे हैं।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, विधानसभा प्रभारी राजेन्द्र सिंह चौहान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग की प्रदेश सह-संयोजक मंजू सिंह, पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल गुप्ता, विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य, जिला महामंत्री भुवन प्रकाश गुप्ता व धीरेन्द्र सिंह गौर, जिला मंत्री लाल सिंह सेंगर आदि कार्यकर्ता, शक्ति केन्द्र संयोजक, शक्ति केन्द्र प्रभारी एवं सत्यापन अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लोहिया पार्क में योगाभ्यास शुरू

लखनऊ। अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर लोहिया पार्क में योगाभ्यास 15 जून से ईआईएसीपी-पीसी-आरपी ...