Breaking News

भैंस को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित बाइक डिवाइडर के बाद रेहड़ी से टकराई, तीन युवक गंभीर घायल 

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र बिधूना के बेला रोड़ पर नदी पुल केे पास भैंस को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित बाइक‌ हुई बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद रेहड़ी से टकरा गयी जिससे रेहड़ी के परखच्चे उड़ गये। जिसके बाद वही गिरकर बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से तीनों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को कन्नौज जिले के किशई जगदीशपुर निवासी राजू, मुकुल दीक्षित व सत्यम ठाकुर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाइक का साइलेंसर बदलवाने के लिए बिधूना आ रहे थे। वह शाम लगभग चार बजे नदी पुल के पास पहुंचे थे तभी भैंस को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क किनारे खड़ी रेहड़ी में टक्कर मार दी।

जिसके बाद बाइक सवार तीनों युवक वहीं गिर कर गंभीर रूप घायल हो गए। जबकि रेहड़ी लगाये कीरतपुर निवासी बिन्देश्वर गुप्ता रेहड़ी छोड़ पीछे हट गए जिससे वह बाल बाल बच गये। बाइक व रेहड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से तीनों घायलों सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के तीनों घायलों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है।

शादी में मिली थी बाइक- राजू के साथ घायल युवकों ने बताय कि राजू को यह बुलेट बाइक शादी में मिली थी जिसका साइलेंसर बदलवाने के लिए बिधूना आ रहे थे, तभी एक्सीडेंट हो गया। पुलिस घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

बाल-बाल बचा रेहणी स्वामी- रेहणी स्वामी बिन्देश्वर गुप्ता ने बताया कि बाइक की स्पीड 100 की गति से अधिक थी। बाइक ने रेहड़ी में सीधे रेहणी टक्कर मार दी। जिससे मेरी रेहड़ी के परखच्चे उड़ गए। कहा कि मैं एक कदम पीछे नहीं हट जाता तो मेरे साथ भी कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती थी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...