Breaking News

बिधूना में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद महिला को रौंदा, ट्रैक्टर सवार 4 किसान हुए गंभीर घायल एक की मौत

बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में बेला-बिधूना मार्ग पर बीती रात्रि बांधमऊ गांव के समीप महिला को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिसके बाद महिला को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं ट्रैक्टर सवार 4 किसान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बिधूना क्षेत्र के गांव खरगपुर निवासी किसान राजेश, संजीव, जयवीर व उमेश रात्रि करीब 3 बजे कन्नौज कोल्ड स्टोरेज में रखे अपने आलू लेकर ट्रैक्टर में लादकर गांव वापस लौट रहे थे। उनका ट्रैक्टर बेला-बिधूना मार्ग पर स्थित गांव बांधमऊ व पुरवा दूजे के बीच पहुंचा था कि तभी बिधूना की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गये। वहीं उसमें सवार चारों किसान गंभीर रूप से घायल हो गये।

यही नहीं ट्रैक्टर में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक ने वहां से निकल रही एक महिला दीपा शर्मा (45) पत्नी राजेश शर्मा निवासी आदर्श नगर को रौंदता हुआ निकल गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। इसके बाद चालक व क्लीनर ट्रक को वहीं छोड़कर मौके से भाग गये। वहीं राहगीरों की सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया है। जहां से चारों घायलों को गंभीर हालत में रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद लगभग एक घंटे तक मार्ग पर लम्बा जाम लगा रहा। जिससे बेला-बिधूना मार्ग बाधित रहा। मौके पर क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह, कोतवाल बिधूना जीवाराम यादव, थानाध्यक्ष बेला सुरेश चंद्र पहुँचे। क्षेत्राधिकारी बिधूना ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर व घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। ट्रक चालक व क्लीनर फरार है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...