Breaking News

बिधूना में युवक को फांसी लगा कर किया मारने का प्रयास, भाई के ससुर व अन्य ने हत्या का किया प्रयास, युवक के चिल्लाने पर छोड़कर भागे

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव टेढ़ी निवासी एक युवक को उसके भाई के ससुर व तीन अज्ञात लोगों ने घर के अंदर बंद करके मफलर से फांसी लगाकर मारने का प्रयास किया। युवक के चिल्लाने पर परिवार के अन्य लोगों के पहुंच जाने पर रिश्तेदार उसे छोड़कर भाग गये। परिजनों ने युवक को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया।

सुशासन दिवस के रूप में मनायी गयी अटलजी की 98वीं जयंती, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा- अटलजी के नेतृत्व में भारत ने कारगिल युद्ध में पाकिस्तान को हराया

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव टेढ़ी निवासी बृजमोहन पुत्र राम बहादुर का अपने छोटे भाई प्रदीप व उसकी पत्नी से विवाद हो गया। जिसमें भाई की पत्नी उसे ने उस पर ईंट चला दी। जिसकी जानकारी उसने पुलिस को दी। बृजमोहन ने बताया कि भाई की पत्नी ने अपने मायके फोन कर दिया। आरोप लगाया कि उसके भाई प्रदीप का ससुर शिववीर व उसके साथ आये तीन अज्ञात लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। जिसके बाद उसे घर के अंदर ले जाकर गर्दन में मफलर डालकर जान से मारने का प्रयास किया। भाई की पत्नी ने उसके कंधे पर काट भी लिया।

‘न्यू इंडिया’ को ‘स्वस्थ भारत’ में बदलेंगे आयुर्वेद और योग

बताया कि मेरे चिल्लाने पर परिवार के लोग पहुंच गये और उसे बचाया। बताया कि गला दबाने के चलते वह बेहोशी हालत में पहुंच गया। जिसके बाद परिजनों उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में लाकर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर उसका उपचार करने में लगे हुए हैं।

बिधूना…छात्रा का अश्लील फोटो वायरल होने पर फाँसी लगाकर दी जान

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि मामला मारपीट का है। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है। मफलर से गला दबाने की बात सामने आई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज भी प्रासंगिक हैं अटल बिहारी वाजपेयी और वीर सावरकर के विचार

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...