Breaking News

बिधूना…छात्रा का अश्लील फोटो वायरल होने पर फाँसी लगाकर दी जान

• गांव के ही युवकों से तंग आकर छात्रा ने घर की छत पर बने कमरे में फंदा लगाकर दे दी जान 

बिधूना। औरैया के कुदरकोट थाना के अंतर्गत मड़ाह रामपुर खास में इंटर की छात्रा पूनम यादव ने अपने ही घर में फाँसी पर लटकर जान दे दी। जो कि नाबालिग है। छात्रा ने यह कदम गांव के ही दो लड़कों द्वारा अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर ब्लैकमेल करने के कारण उठाया। मृतका के पिता राजीव कुमार ने घटना की तहरीर देकर दोषी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सुशासन दिवस के रूप में मनायी गयी अटलजी की 98वीं जयंती, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा- अटलजी के नेतृत्व में भारत ने कारगिल युद्ध में पाकिस्तान को हराया

जानकारी के मुताबिक राजीव कुमार की पुत्री पूनम यादव उम्र 16 वर्ष राजपाल सिंह इंटर कॉलेज की छात्रा थी। जिसने शनिवार की शाम अपने घर के बने कमरे में फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी है। यह कदम उसने गांव के ही दो युवकों द्वारा अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने के कारण उठाया। मृतका के पिता ने बताया कि उसके ही गांव के रहने वाले अंचल कुमार पुत्र शिवराम सिंह, ओंकार पुत्र अजब सिंह ने मेरी पुत्री की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते थे जिस कारण वह परेशान रहती थी।

बिधूना में युवक को फांसी लगा कर किया मारने का प्रयास, भाई के ससुर व अन्य ने हत्या का किया प्रयास, युवक के चिल्लाने पर छोड़कर भागे

कहा जब अंचल कुमार व ओंकार ने मेरी पुत्री को ज्यादा परेशान किया तो पुत्री ने सारी बात मुझे बताई जिसकी शिकायत मैंने दोनों युवकों के माँ-बाप से की तो उन्होंने अपने पुत्रों का पक्ष लेते हुए मुझे हरिजन एक्ट के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुये चुप रहने को कहा। जिस कारण मैंने कोई कार्यवाही नहीं की और अपनी पुत्री को ही समझाया।

परिवार नियोजन की सेवाओं में भागीदार बनेगी केमिस्ट समिति

लेकिन अंचल व ओंकार ने मेरी पुत्री को ब्लैकमेल करना नहीं छोड़ा। जिस कारण मेरी पुत्री ने यह कदम उठाया। घटना के बाद मृतका के पिता ने घटना की तहरीर थाना कुदरकोट में दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

‘न्यू इंडिया’ को ‘स्वस्थ भारत’ में बदलेंगे आयुर्वेद और योग

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...