Breaking News

सरकार घुसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी है : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घुसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि 5 पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घुसखोरी का क्या आलम है, उसको बया कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में चल क्या रहा है?
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जारी प्रेस नोट में कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घुसखोरी से परेशान है। हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आतीं रहतीं हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घुसखोरी का खेल चल रहा है। पूरे प्रदेश में आम जनता सरकार के भ्रष्टाचार और घुसखोरी से त्रस्त है।
उन्होंने कहा कि एक अपराधी जिसपर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रांसफर पोस्टिंग करा रहा है, इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से रिश्ता क्या है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...