Breaking News

ऐंकर, एंटरटेनर कैरेक्टर आर्टिस्ट अतुल शर्मा ने नेहा कक्कड़ की वेडिंग को बनाया यादगार 

जाने माने ऐंकर, एंटरटेनर कैरेक्टर आर्टिस्ट अतुल शर्मा ने साल की सबसे बेहतरीन और खास वेडिंग को होस्ट किया। यह वेडिंग थी बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ की, जिन्होंने रोहनप्रीत के साथ दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट एरो सिटी मे सात फेरे लिए और अपनी जिंदगी के नये अध्याय का शुभारंभ किया।

सितारो की महफिल से गुलजार ये शादी अपने आप मे खास थी, इस वेडिंग को और खास बनाया अतुल शर्मा की होस्टिंग ने जिसने इस वेडिंग में चार चांद लगा दिये, उर्वशी रौतेला, टोनी कक्कड़, जैज मानक जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस वेडिंग मे पहुंच कर दूल्हा दुल्हन को बधाई दी।

अतुल शर्मा भारत के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बेहतरीन एंकर-एंटरटेनर होने के साथ-साथ एक ऑल-राउंड शो होस्ट, एंकर और पब्लिक स्पीकर भी हैं, जिनकी कॉमिक टाइमिंग से लेकर राइमिंग तक सब दर्शकों को लुभाता है, इनकी होस्टिंग किसी भी इवेंट, पार्टी को यादगार बनाने के लिए काफी है।

Loading...

दस साल का एक्सपीरियंस होने के साथ 500 से भी अधिक नेशनल- इंटरनेशनल कंपनियों के साथ काम करने का अनुभव इनके टेलेंट को पब्लिक के बीच विश्वशनीय बनाता है, अतुल की भाषा पे गहरी पकड़ है, ये अंग्रेजी, हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी सभी तरह की भाषाओं में जनता का मन मोहने का हुनर रखते हैं।

अतुल फैशन शो, म्यूजिकल इवेंट्स, कन्सर्ट्स, अवार्ड फंक्शन्स, कॉर्पोरेट डिनर, कॉर्पोरेट मीटिंग्स, कॉर्पोरेट इवेंट्स, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ब्रांड लॉन्च, वेडिंग्स, रिसेप्शन, कार्निवाल, लाइव शो, संगीत फंक्शन, सेलेब्रिटी को एग्जीक्यूट करने में माहिर हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दुनियाभर में हर 100 सेकण्ड्स में बढ़ रहे HIV के केस

संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) ने बुधवार को कहा कि हर मिनट और 40 सेकंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *