Breaking News

बिहार: मुजफ्फरपुर में ट्रक ने ऑटो को रौंदा, 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इसमें दो बच्चियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक बच्ची व युवती की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच पहुंचाया गया है जिनका इलाज आईसीयू में जारी है। हादसे में मरे चार लोगों की पहचान हुई है। सभी एक ही परिवार के हैं।

मृतकों की पहचान धर्मवीर पासवान, उसकी पत्नी रंजू देवी और बेटा बिरजू व साजन कुमार के रूप में हुई है। एक मृतक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। वहीं, मृतक धर्मवीर पासवान की बेटी माधवी और सोनी जख्मी हैं। इनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। एक अज्ञात मृतक चालक हो सकता है। पुलिस के मुताबिक ऑटो संजीव कुमार सिंह के नाम से पंजीकृत है। धर्मवीर की पहचान सबसे पहले आधार कार्ड व मौके से मिले मोबाइल से हुई। वह हथौड़ी थाना के सहिला बल्ली निवासी जयकिशुन पासवान का पुत्र था। उसी के मोबाइल से अहियापुर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग हैदराबाद लंबे समय से रहते थे। छठ के बाद एक रिश्ते तय करने अपने गांव लौट रहे थे। वे एक ट्रेन से मुजफ्फरपुर जंक्शन पर उतरे थे। वहां से ऑटो से गांव सहिलाबल्ली जा रहे थे। दादर पुल के पास सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक पुल के पास ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। घटनास्थल पर ह्रदय विदारक दृश्य से वहां मौजूद लोगों का दिल दहल गया। सड़क पर शव क्षतविक्षत होकर पड़े थे और ऑटो के परखचे उड़ गए थे। मरने वालों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं।

भीषण हादसे की सूचना पर डीएम, एसएसपी, सिटी एसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां से घटना की जानकारी लेने के बाद सभी एसकेएमसीएच पहुंचे। घायल की स्थिति की जानकारी ली। डीएम आलोक रंजन घोष ने पांच लोगों के मरने की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी दो की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों को हर संभव चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘आतंकवादी भेजने के लिए पाकिस्तान की इज्जत करें?’, मणिशंकर अय्यर के बयान पर भड़की BJP, दागे सवाल

नई दिल्ली:  इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व चेयरमैन सैम पित्रोदा के बाद कांग्रेस के एक ...