Breaking News

बीकेटी में बच्चों ने लिया नशामुक्त रहने का संकल्प

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे आकाश किशोर की पुण्यतिथि पर संकल्प

पूर्व माध्यमिक विद्यालय देवरई कलां व मामपुर बाना में हुए कार्यक्रम

लखनऊ। मोहनलालगंज के सांसद एवं केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे स्वर्गीय आकाश किशोर “जैबी” की पुण्यतिथि पर पूर्व माध्यमिक विद्यालय मामपुर बाना व देवरई कलां के बच्चों ने आजीवन नशामुक्त रहने का संकल्प लिया। “नशामुक्त समाज आंदोलन-अभियान कौशल का” के ब्लॉक प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि आंदोलन के जिला प्रभारी अनिल कुमार अग्रवाल (चेयरमैन-आरआर ग्रुप) के मार्गदर्शन में आंदोलन को बड़ी तेजी से आगे बढ़ाया जा रहा है।

इस आंदोलन प्रगति में स्वयंसेवी अभिषेक अवस्थी की महती भूमिका है। हमारा प्रयास है कि बख़्शी का तालाब क्षेत्र की जनता-जनार्दन नशे के प्रति पूरी तरह जगरुक हो जाए। सभी युवा और किशोरावस्था वाले लोग आजीवन नशे से मुक्त रहने का संकल्प ले लें। सब लोग मिलकर समाज और राष्ट्र को नशामुक्त बनाएं।

बीकेटी ब्लॉक प्रभारी श्री चौहान ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय देवरई कलां व मामपुर बाना ने विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को नशामुक्त रहने का संकल्प कराया। उन्होंने संकल्प कराने के पहले छात्र-छात्राओं एवं विद्यालय कर्मचारियों को नशे से होने वाले दुष्प्रभाव और उससे बचने के तरीकों अवगत कराया।

विद्यार्थियों ने वचन दिया कि वे अपनी दोस्ती नशामुक्त रखेंगे। साथ ही, समाज को नशामुक्त बनाने में अपना योगदान देंगे। वे भारत को नशामुक्त बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...