Breaking News

अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

टीवी के कई शोज को होस्ट कर चुके आदित्य नारायण ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लिए हैं। इस तरह उनके लिए साल 2020 यादगार बन गया। श्वेता के साथ उनका 11 साल का रिलेशन रहा था जो अब शादी के बंधन में बंध चुका है। वैसे बीते दिनों उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें धूम मचा रहीं थीं लेकिन अब उनके रिसेप्शन से कई वीडियोज सामने आए हैं।

Instagram Link: https://www.instagram.com/p/CITonkKnvAE/?utm_source=ig_embed

 

आप देख सकते हैं इन वीडियोज में आदित्य और उनके पापा का भी परफॉर्मेंस है। वैसे रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी नजर आए और दोनों का अंदाज निराला रहा। वैसे हम आपको यह भी बता दें कई आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को मंदिर में शादी की थी। बीते 2 दिसंबर को 5 स्टार होटल में उनका रिसेप्शन था। दोनों की शादी में कम लोग शामिल हुए और इस दौरान दोनों बहुत बेहतरीन नजर आए।

वहीं दोनों के रिसेप्शन में उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए और दोनों को आशीर्वाद दिया। अपने रिसेप्शन पर आदित्य ने सलमान खान के गाने ‘तेरे घर आया’ पर डांस किया। इस दौरान आदित्य ने श्वेता के साथ डांस किया। वहीं इस दौरान भारती भी डांस-मस्ती के मूड में नजर आईं और उन्होंने सभी को हंसाया भी। इस दौरान गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा, बेटी भी दिखाई दिए।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...