Breaking News

केदारनाथ धाम से ऋषिकेश जा रही यात्री से भरी बस पलटी, एसडीआरएफ की टीम ने घायल यात्रियों को निकाला बाहर

केदारनाथ धाम से ऋषिकेश जा रही यात्री से भरी बस अनियत्रिंत होकर बदरीनाथ हाईवे पर कौडियाल के समीप सड़क पर पलट गई। बस पलटने से तीर्थ यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर यात्रियों को दूसरे वाहन से ऋषिकेश भिजवाया।

एसडीआरएफ टीम के उप निरीक्षक मनोज रातव के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम को जरुरी उपकरणों के साथ मौके पहुंची, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। बताया बस में कुल 28 लोग सवार थे। दुर्घटना में छह यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं।

घायल तीर्थ यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया। गंभीर यात्रियों को 108 एंबुलेंस सेवा से उपचार हेतु ऋषिकेश भेज दिया गया है। पुलिस ने अन्य यात्रियों को भी दूसरे वाहन से ऋषिकेश के लिए रवाना किया।

बछेली खाल चौकी प्रभारी रविंद्र डोभाल ने बताया कि शनिवार को दोहपर करीब तीन बजे के पास एनएच 58 बदरीनाथ हाईवे पर केदारनाथ धाम से आ रही गुजरात के अहमदाबाद से भरी यात्री बस कौडियाल के समीप हाईवे पर पलट गई। व्यासी चौकी पुलिस ने एसडीआरएफ को बस पलटने की सूचना दी। बस में सभी यात्री गुजरात अहमदाबाद के रहने वाले हैं।

 

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...