Breaking News

केदारनाथ धाम से ऋषिकेश जा रही यात्री से भरी बस पलटी, एसडीआरएफ की टीम ने घायल यात्रियों को निकाला बाहर

केदारनाथ धाम से ऋषिकेश जा रही यात्री से भरी बस अनियत्रिंत होकर बदरीनाथ हाईवे पर कौडियाल के समीप सड़क पर पलट गई। बस पलटने से तीर्थ यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर यात्रियों को दूसरे वाहन से ऋषिकेश भिजवाया।

एसडीआरएफ टीम के उप निरीक्षक मनोज रातव के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम को जरुरी उपकरणों के साथ मौके पहुंची, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। बताया बस में कुल 28 लोग सवार थे। दुर्घटना में छह यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं।

घायल तीर्थ यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया। गंभीर यात्रियों को 108 एंबुलेंस सेवा से उपचार हेतु ऋषिकेश भेज दिया गया है। पुलिस ने अन्य यात्रियों को भी दूसरे वाहन से ऋषिकेश के लिए रवाना किया।

बछेली खाल चौकी प्रभारी रविंद्र डोभाल ने बताया कि शनिवार को दोहपर करीब तीन बजे के पास एनएच 58 बदरीनाथ हाईवे पर केदारनाथ धाम से आ रही गुजरात के अहमदाबाद से भरी यात्री बस कौडियाल के समीप हाईवे पर पलट गई। व्यासी चौकी पुलिस ने एसडीआरएफ को बस पलटने की सूचना दी। बस में सभी यात्री गुजरात अहमदाबाद के रहने वाले हैं।

 

About News Room lko

Check Also

दिल्ली हाई कोर्ट से मनीष सिसोदिया को मिली अंतरिम राहत, 98 दिन बाद जेल से निकल जाएंगे घर

आम आदमी पार्टी (आप) के दूसरे सबसे बड़े नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ...