Breaking News

हिंसा का शिकार हुए पत्रकार और किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज लखीमपुर खीरी जाएंगे अखिलेश यादव

लखीमपुर खीरी में राजनीतिक दलों को सशर्त जाने की अनुमति मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव व बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र गुरुवार को लखीमपुर खीरी जाएंगे। अखिलेश दोपहर करीब एक बजे सबसे पहले थाना धौरहरा के ग्राम लहबड़ी में मृत किसान नक्षत्र सिंह को श्रद्धांजलि एवं परिवार से शोक संवेदना प्रकट करने जाएंगे।

इसके बाद सपा अध्यक्ष दोपहर करीब सवा दो बजे निघासन में पत्रकार रमन कश्यप को श्रद्धांजलि एवं परिवार से शोक संवेदना प्रकट करेंगे। यहां के बाद अखिलेश यादव घटना में मारे गए किसान लवप्रीत ङ्क्षसह को श्रद्धांजलि एवं परिवार से शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास पलिया जाएंगे। वहीं, बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र गुरुवार सुबह 10 बजे लखनऊ से लखीमपुर खीरी के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में तो चुनावी दंगल से पहले ही हिंसा हो गई, लेकिन सरकार और विपक्ष के बीच घटना के बाद से खींचातानी जारी है। यूपी के विधानसभा चुनाव से ऐन पहले ही हुई इस सनसनीखेज घटना के बाद विपक्षी दलों में पहले पीड़ित और घटनास्थल तक पहुंचने की दौड़ रविवार से ही शुरू हो गई थी।लखीमपुर खीरी जाने के ऐलान के बाद बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र को भी हाउस अरेस्ट कर लिया गया था।

About News Room lko

Check Also

राजकीय बाल गृह (शिशु) दत्तक इकाई का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने राजकीय बाल गृह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *