Breaking News

भाभी अनुष्का शर्मा को भावना कोहली ने दिया इतना कीमती तोहफा, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कहा ‘थैंक्यू’

विराट कोहली के साथ उनकी वाइफ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  भी अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चा में रहती हैं. इस समय अनुष्का शर्मा एक तस्वीर को लेकर ट्रेंड कर रही हैं.

दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कुछ महंगे ज्वेलरी नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा ने बताया कि ज्वेलरी उनकी ननद विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ढींगरा ने गिफ्ट किया है. अनुष्का ने फोटो शेयर कर ननद भावना को गिफ्ट के लिए थैंक्स भी बोला है.

अनुष्का ने ज्वेलरी के साथ abane house of artistry के लिए भी बधाई दीं. बता दें विराट कोहली की बहन भावना बिजनेस वूमेन हैं. वो अबाने नाम से खुद की ज्लेवरी ब्रांड चलाती हैं.

विराट कोहली की बहन भावना उस समय मीडिया की सुर्खियों में आयी थीं, जब विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म हुआ था. भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी’ सेशन शुरू किया था, जिसमें उन्होंने स्टार किड के बारे में बात की थी.

गौरतलब है कि जनवरी 2021 में विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्म हुआ था. विराट और अनुष्का ने वामिका को अबतक सोशल मीडिया से दूर रखा है. हालांकि वामिका की कई तस्वीरें फेमस कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...