सिडनी टेस्ट के लिए वार्नर की हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी, इस खिलाड़ी को किया गया बाहर

इंडिया के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव देखने को मिले हैं. पहले दो से बाहर रहने वाले डेविड वार्नर की टीम में वापसी हुई है, जबकि खराब फॉर्म में चल रहे जो बर्न्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसके अलावा युवा ओपनर विल पुकोवस्की को भी सिडनी टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है.

मेलबर्न टेस्ट की हार के एक दिन बाद ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सिडनी टेस्ट के लिए बदलाव का एलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पहले ही सिडनी टेस्ट के लिए डेविड वार्नर की वापसी के संकेत दे चुके थे. लेकिन अब आधिकारिक तौर पर डेविड वार्नर की टीम में वापसी हो गई है.

डेविड वार्नर इंडिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे. ग्रोइन में इंजरी होने की वजह से वार्नर को भागने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में मैथ्यू वेड ने ओपनिंग का जिम्मा संभाला.

बर्न्स बाहर हुए

Loading...

इंडिया के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में कनक्शन का शिकार होने वाले विल पुकोवस्की को भी तीसरे टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है. विल पुकोवस्की का सिडनी टेस्ट में डेब्यू कंफर्म माना जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया ने खराब फॉर्म में चल रहे ओपनर जो बर्न्स को आखिरकार टीम से बाहर का रास्ता दिखा है. बर्न्स पिछले चार पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए थे.

सिडनी टेस्ट में डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की के ओपनिंग का जिम्मा संभालने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक और बदलाव देखने को मिल सकता है. ट्रेविस हेड को सिडनी टेस्ट से बाहर रखा जा सकता है जबकि मैथ्यू वेड एक बार फिर से मीडिल ऑर्डर में खेलते हुए नज़र आएंगे.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

टेस्ट का तोहफा टी-20 में मिला, पंत और रहाणे को दिल्ली ने किया रिटेन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आईपीएल 2020 के सत्र में पहली बार फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *