Breaking News

62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका के वाइट सैटिन गाउन पर थमी सबकी निगाहें, आप भी देखे तस्वीरे

लॉस एंजेलिस में रविवार देर रात 62वें ग्रैमी अवॉर्ड्स दिए गए। अमेरिका के महानतम बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि देने के साथ ही ग्रैमी 2020 अवॉर्ड सेरेमनी शुरू हुई। जहां एक तरफ ग्रैमी 2020 अवॉर्ड सेरेमनी की चकाचौन्द रात वही इन सबके बीच सबकी नजर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा छाई रही। प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स रेड कार्पेट पर पहुंचीं। इस दौरन प्रियंका के इस वाइट सैटिन गाउन पर सबकी निगाहें जैसे थम गईं। रेड कार्पेट पर उनका अंदाज़ इतना निराला था कि वहां मौजूद सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। नाभि पर मौजूद क्रिस्टल स्टड उनकी इस पूरी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। बता दे, प्रियंका की एक और चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थे उनके नाखून। दिवंगत बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन को श्रद्धांजलि देते हुए प्रियंका ने अपने दाहिने हाथ की तर्जनी के नाखून में कोबी का जर्सी नंबर ’24’ लिखवाया।

बता दे, प्रियंका की यह ड्रेस जेनिफर लोपेज की उस ग्रीन वर्साचे गाउन की याद दिला रही थी, जो वह साल 2000 में ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर पहनकर उतरी थीं। जेनिफर लोपेज की उस ग्रीन वर्साचे गाउन ने गूगल का इतिहास बदल दिया था। दरअसल साल 2000 के दौरान गूगल नया ही था। इसी दौरान जेनिफर लोपेज ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान वर्साचे की एक ग्रीन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। यह ड्रेस इतनी रिवीलिंग थी कि जेनिफर को इसे डबल स्टिक टेप लगाने पड़े थे। सबसे मजेदार बात यह थी उनकी यह ग्रीन जंगल प्रिंट ड्रेस इतनी चर्चा में आ गई कि गूगल पर इसको खूब सर्च किया गया। उस वक्त गूगल नया था और इस पर इमेज सर्च ऑप्शन शुरू नहीं हुआ था बस टेक्स्ट आता था।

गूगल के को-फाउंडर्स को यह आइडिया जेनिफर लोपेज की वजह से ही आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गूगल के एग्जिक्यूटिव चेयरमैन Eric Schmidt ने एक बार इस बारे में बताया था कि उनके को-फाउंडर्स Larry Page और Sergey Brin को इमेज देने का आइडिया जेनिफर लोपेज की इमेज इतनी ज्यादा ढूंढ़े जाने के बाद ही आया। उन्हें लगा कि उनके यूजर्स टेक्स्ट से ज्यादा भी कुछ देखना चाहते हैं। इसके बाद ही इस पर काम शुरू किया गया।

About News Room lko

Check Also

‘क्रिकेट प्रेमी’ पारुल यादव दुबई में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करने के लिए पहुंची 

पारुल यादव (Parul Yadav) दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग, विशेषकर कन्नड़ फिल्म क्षेत्र में एक अभिनेत्री ...