Breaking News

सैफ की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस के सर पर चढ़ा कार्तिक के प्यार का भूत…

बॉलीवुड एक्टण कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दर्शकों और फीमेल फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की नए जनरेशन की एक्ट्रेस भी कार्तिक आर्यन की दिवानी हैं। सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर तक सभी कार्तिक के लिए अपनी पसंद का इजहार कर चुकी हैं।

अब इस लिस्ट में एक और नई एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से सैफ अली खान संग बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी कार्तिक आर्यन की दिवानी हैं।

दरअसल अलाया इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि अगर वह सुबह सोकर उठें और उन्हें अपने बेड पर कार्तिक आर्यन दिखें तो वह क्या करेंगी? इस पर आलिया ने कहा, ‘कुछ नहीं करूंगी, मुझे कोई हैरानी नहीं होगी’। हालांकि जवाब देने के बाद आलिया तुरंत रुक गईं और हंसते हुए कहने लगीं, नहीं मेरा मतलब कुछ और था।

वहीं जब अलाया से पूछश गया कि सारा और कार्त‌िक के ‘लव आजकल’ के बोल्ड सीन पर उनकी क्या राय है। इस पर अलाया ने कहा कि लव आज कल ट्रेलर में सारा और कार्तिक के बोल्ड सीन को देखने के बाद अब अगर उन्हें कार्तिक आर्यन संग कोई बोल्ड सीन करने को मिला तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी।

बता दें कि फिल्म जवानी जानेमन में अलाया सैफ अली खान की बेटी बनी है जिसके बारे में उन्हें अचानक पता चलता है। इस फिल्म में तब्बू अलाया की मां बनी हैं। ये फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...