Breaking News

ओमनी व बाइक कि भिड़ंत में तीन लोग हुए घायल, घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर, आधे घंटे तक मार्ग पर लगा रहा जाम

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में राजकीय डिग्री कालेज के सामने बाइक व ओमनी की हुई आमने सामने भिड़ंत हो गयी। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को निजी वाहनों से सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया। घटना से बिधूना-अछल्दा मार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को देने के साथ दोनों वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात चालू कराया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव चपोरा शिवपुर निवासी बाबू (18) पुत्र विमलेश गांव के ही आपने साथी शहदुल (21) पुत्र रहीश के साथ मंगलवार को दिन में करीब 1 बजे घर पर बाल कटवाने की बात कहकर बाइक से बिधूना के लिए निकला था। वह बिधूना-अछल्दा मार्ग पर राजकीय डिग्री कालेज के समीप पहुंचा ही था तभी सामने आ रही ओमनी कार से उसकी बाइक की भिड़ंत हो गयी।

बाइक व ओमी कार की भिड़ंत होने से बाइक सवार बाबू व शहदुल के अलावा ओमनी चालक विजय कुमार निवासी हसनपरु अहिरान गंभीर रूप से घायल हो गये और सड़क पर जाम लग गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस व 108 एम्बुलेंस को सूचना दी, मगर आधे घंटे तक एम्बुलेंस के न पहुंचने पर पुलिस व राहगीरों ने निजी वाहनों की सहायता से तीनों घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

उधर भिड़ंत के बाद ओमनी व बाइक के सड़क पर पड़ी होने से बिधूना-अछल्दा मार्ग पर लगभग आधे घंटे तक जाम लगा रहा। मौके पर मौजूद उपनिरीक्षक मुनेन्द्र सिंह व तन्मय चैधरी ने राहगीरों की मदद से वाहनों को सड़क हटवाकर यातायात चालू कराया। राहगीरों व आसपास के दुकानदारों ने बताया कि बाइक चालक बाबू हेलमेट नही लगाये था। जबकि ओमनी चालक भी तेज गति से आ रहा था।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि बिधूना अछल्दा मार्ग पर ओमनी व बाइक की भिड़ंत होने जानकारी मिली थी। मौके पर पुलिस फोर्स भेजा गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप सिंह राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...