हॉकी अंडर-23 टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम ने नीदरलैंड को 2-2 से ड्रा पर रोका

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने डबलिन, आयरलैंड में पांच देंशों के यूनिफर अंडर-23 टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में नीदरलैंड को 2-2 से ड्रा पर रोक दिया। इस मैच में भारत के लिए अन्नू (19वें मिनट) और ब्यूटी डुंगडुंग (37वें मिनट) ने गोल किए जबकि नीदरलैंड की तरफ से ब्रॉवर एम्बर (13वें मिनट) और वैन डेर ब्रोक बेलेन (17वें मिनट) ने एक-एक गोल किया.

भारत के लिए अन्नू (19′) और ब्यूटी डुंगडुंग (37′) ने एक-एक गोल किया, जबकि डच टीम के लिए ब्रॉवर एम्बर (13′) और वैन डेर ब्रोक बेलेन (17′) ने एक-एक गोल किया।नीदरलैंड की टीम ने पहले पांच मिनट में एक के बाद एक तीन पेनल्टी कार्नर हासिल कर भारत को शुरुआत में ही दबाव में डाल दिया।  भारतीय टीम ने एक गोल से पिछड़ने के बावजूद तीसरे क्वार्टर में शानदार खेल दिखाया.

उपकप्तान ब्यूटी डुंगडुंग ने 37वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया. इसके बाद दोनों टीम को मौके मिले लेकिन कोई भी उनका फायदा नहीं उठा पाई.हॉफ टाइम तक नीदरलैंड की टीम 2-1 से आगे रही।हॉफ टाइम के बाद मैच के 37वें मिनट में ब्यूटी डुंगडुंग ने गोल कर भारत को 2-2 से बराबरी दिला दी और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

About News Room lko

Check Also

विंबलडन के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में किया सानिया-पाविच की जोड़ी ने प्रवेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और ...