Breaking News

एक दिवसीय दौर पर मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची प्रियंका, रविदास मंदिर में किया पूजन

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक दिवसीय दौर पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची. प्रियंका गांधी सुबह 10.20 बजे चार्टर प्लेन से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंची. हवाई अड्डे पर उनका स्वागत करने के लिए कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद रहे. प्रियंका गांधी के एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मुख्य टर्मिनल भवन में उनका स्वागत किया.

एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकलते ही कार्यकर्ताओं ने उनके स्‍वागत में जमकर नारेबाजी की. उसके बाद 10.35 बजे प्रियंका गांधी सड़क मार्ग से शहर प्रस्थान कर गईं. वह 11 बजे राजघाट पर रविदास मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं. यहां दर्शन पूजन के बाद उन्‍होंने प्रसाद भी ग्रहण किया.

कांग्रेस महासचिव ने बनारस के संत शिरोमणि गुरु रविदास मंदिर में दर्शन किया, तो मंदिर के पुजारियों ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सामाजिक उत्थान में संत शिरोमणि रविदास जी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

रविदास मंदिर में दर्शन के बाद नाव से श्री विद्यामठ पहुंचीं, जहां पर वह सीएए के विरोध के दौरान हिरासत में लिए गए लोगों, बीएचयू के छात्रों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत भी की.

प्रियंका ने संपूर्णानंद संस्‍कृत विवि में छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई के जीते हुए प्रत्‍याशियों से मुलाकात कर उनका हौंसला बढ़ाया.

लोगों से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर भी दर्शन के लिए जाएंगी. वहां से सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगी.

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...