Breaking News

रेट्रो लुक में अपने प्यार का इज़हार करती नजर आई राधिका मदान, पोल्का डॉट ड्रेस में ढहाया कहर

पोल्का डॉट्स रैंप पर और बाहर दोनों जगह एक बड़ी हिट हैं। और बी-टाउन की महिलाएं इसके लिए अपना प्यार दिखा रही हैं, इसे विभिन्न आयोजनों में खेल रही हैं। हाल ही में राधिका मदान ने रेट्रो लुक के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए चुना। बिंदीदार प्रिंट के साथ मज़ेदार, राधिका ने एक काले और सफेद पोल्का डॉट पहनने के लिए चुना।

उन्होंने बैरी, फ्लर्टी लुक को पूरा करने के लिए ए-लाइन स्कर्ट के साथ बैली स्लीव्स के साथ मिडिफ़ में बंधे हुए वी नेकलाइन ब्लाउज़ को पेयर किया। उसने कुछ गुलाबी जूते और झुमके के साथ रंग का एक पॉप जोड़ा। अब, यह एक तरह से काले और सफेद रंग के साथ मज़ेदार है, और एक रेट्रो पसंदीदा को श्रद्धांजलि देते हैं। अभिनेत्री, जो अंगरेजी माध्यम में इरफान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, में उनकी उत्तेजना नहीं हो सकती है, और सचमुच बड़ी रिलीज के दिनों की गिनती हो रही है।

उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में इसे साझा किया। आगामी फिल्म में, जोड़ी एक पिता और बेटी की भूमिका निभाएगी, और दर्शकों को यह देखने का मौका मिलेगा कि वे उन विभिन्न परिस्थितियों को कैसे नेविगेट करते हैं जो जीवन उन पर फेंकता है। विचित्र बाप-बेटी का रिश्ता दोनों चकली पाने के लिए और आपको फाड़ डालने के लिए बाध्य है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...