Breaking News

इस डायरेक्टर के बेटे डेट कर रही है बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, जल्द करेंगी विवाह

बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपने अफेयर और शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि अनुष्का इन दिनों डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी को डेट कर रही हैं और बहुत जल्द उनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों इसी साल के अंत में शादी कर सकते हैं। बता दें कि प्रकाश कोवलामुडी पहले से शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2014 में राइटर कनिका ढिल्लन से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। प्रकाश ने कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्‍म में उनकी एक्स वाइफ भी उनके साथ नजर आईं थी।

वहीं अनुष्का शेट्टी ने फिल्म बाहुबली से खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म की रिलीजिंग से पहले और कुछ समय बाद तक अनुष्का प्रभाष संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं, लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें सिर्फ खबरें ही रह गईं। बाद में एक्ट्रेस ने भी खुद इन बातों को अफवाह बताया था।

अब अनुष्का प्रकाश कोवलामुडी संग शादी को लेकर हैडलाइंस में बनी हुईं हैं। हालांकि, अभी तक ना तो अनुष्का की तरफ से और ना ही प्रकाश कोवलामुडी की तरफ से इस सच्चाई पर कोई बयान सामने आया है।

बता दें, अनुष्का और प्रकाश की मुलाकत फिल्म ‘साइज जीरो’ के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। इतना ही नहीं, कई बार अक्सर दोनों को एक-साथ भी स्पॉट भी किया जाता है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...