Breaking News

सपा सरकार में गुंडों, अपराधियों, दंगाइयों की हनक से डरती थी पुलिस : केशव प्रसाद मौर्य

● सपा सरकार में प्रदेश में 700 दंगे और भाजपा सरकार में पांच साल में एक भी दंगा नहीं, फ़र्क़ साफ़ है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडों, अपराधियों, दंगाइयों से पुलिस के जवान डरते थे। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त था। यहां तक कि तबके मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद अपने चचा आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से डरते थे।

मौर्य ने कहा कि सपा शासन में राज्य केवल दंगों के कारण जाना जाता था। सपा के कार्यकाल में 700 दंगे हुए थे, जबकि भाजपा की पांच साल की सरकार में यूपी में एक भी दंगा हुआ। आगरा की छावनी विधानसभा में यूपी के मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने 2017 के चुनाव में भाजपा को आशीर्वाद दिया था और आगरा की सभी नौ सीटों पर कमल का फूल खिलाया था। वह एक बार फिर सभी सीटों पर कमल खिलाएगी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने अपनी प्राथमिकता में सबसे ऊपर कानून व्यवस्था को रखा ताकि 24 करोड़ लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया जा सके। इसका असर यह है के आज अगर सबसे ज़्यादा कोई भयभीत है तो अपराधी, भ्रष्टाचारी और दंगाई है। अगर कोई निर्भीक तो वह आगरा समेत समूचा उत्तर प्रदेश।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सपना देखना अच्छी बात है, लेकिन सपना मुंगेरीलाल सरीखा नहीं होना चाहिए जिसे अखिलेश यादव और उनकी कंपनी देख रही है। उनको लगता है कि सत्ता में उनकी वापसी होगी। सपा का आगरा में खाता नहीं खुलेगा। उत्तर प्रदेश दूर की बात है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कैराना से लोगों को पलायन करने के लिए मजबूर किया था, उनको सपा गठबंधन ने अपना प्रत्याशी बना दिया है।

अपनी पार्टी और सरकार का पक्ष लेते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा सुशासन और विकास करने वाली पार्टी है। दंगा मुक्त प्रदेश की गारंटी देने वाली पार्टी है। उनके पास बम, तमंचे, और अपराधी हैं, तो हमारे पास उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता के लिए सुरक्षा का कवच है।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...