Breaking News

दीपिका कक्कड़ को Irritating कहना फैंन के लिए पड़ा भारी, पति शोएब इब्राहिम ने यूँ दिया मुँहतोड़ जवाब

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक है दीपिका कक्कड़ और उनके पति व एक्टर शोएब इब्राहिम  की जोड़ी. शोएब इब्राहिम ने फैंस संग सोशल मीडिया पर बातचीत की, जिसमें एक यूजर ने शोएब से दीपिका संग फ्लर्टिंग करने की इजाजत मांगी है, लेकिन यूजर की इस डिमांड पर शोएब ने एक मजेदार जवाब दिया है.

शोएब इब्राहिम ने एक लंबे पोस्ट के जरिए ट्रोल को जवाब दिया. उन्होंने लिखा,”इरिटेटिंग शायद आपके लिए होगा लेकिन मेरे लिए नहीं, मेरे परिवार के लिए नहीं और उन लोगों के लिए भी नहीं जो जानते हैं कि हम कौन हैं. ठीक है, सबकी अपनी अपनी पसंद है. मेरे लिए, मेरे परिवार के लिए और उनके लिए जो उसे चाहते हैं, उक लिए अनमोल हैं.”

एक अन्य यूजर ने शोएब (Shoaib Ibrahim) से औरतों की इज्जत पर एक ब्लॉग बनाने की डिमांड की. यूजर ने कहा कि, ‘आप प्लीज एक ऐसा ब्लॉग बनाएं, जिसे देखकर सभी हसबैंड अपनी वाइफ को ढेर सारी इज्जत और प्यार दें.’

शोएब इब्राहिम ने आगे लिखा,”बाकी लोग क्या सोचते हैं मुझे उसकी परवाह नहीं है.” शोएब की इस जवाब से फैंस की उनकी तारीफ कर रहे हैं और टीवी के इस कपल की सलामती की दुआ कर रहे हैं. इसके अलावा इंटरेक्शन सेशन के दौरान फैंस ने एक्टर से उनकी डाइट और वर्कआउट रूटीन के बारे में भी पूछा.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...