Breaking News

कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत धार्मिक स्थलों आदि पर भीड़ एकत्रित न करें-अभिषेक वर्मा

औरैया। कोरोना महामारी के दृष्टिगत संक्रमण से बचाव/सुरक्षा हेतु जिले में नवरात्रि, दुर्गापूजा, दशहरा आदि त्यौहारों पर शासन द्वारा जारी की गाईडलाईन का पूर्णतः पालन करने तथा किसी स्थान पर किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो उसे तत्काल अवगत कराने जिससे उसका समय से उसका निस्तारण कराया जा सके के लिए बुधवार को सदर कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व अपर जिलाधिकारी रेखा एस चौहान की मौजूदगी में सम्पन्न हुई पीस कमेटी की बैठक के दौरान गणमान्य/संभ्रांत व्यक्तियों से आह्वान किया गया कि आगामी नवरात्री, दशहरा के अवसर पर किसी भी धार्मिक स्थल आदि पर भीड़ एकत्रित न करें, न होने दे एवं कोरोना गाइडलाइंस व सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णतः पालन करते हुए त्यौहारों को मिलजुल कर, सौहार्द एवं शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं।

बैठक में उपस्थित सभी गणमान्य/संभ्रांत व्यक्तियों व धर्मगुरुओ से वार्ता कर अनुरोध किया गया कि आगामी त्यौहार नवरात्रि में मंदिरों पर कम से कम भीड़ इकट्ठा होने दे तथा लोगों से घरों में ही पूजा पाठ करने की अपील की गई। सोशल मीडिया के दुरूपयोग एवं अफवाहों व झूठी खबरों पर ध्यान न देने तथा अफवाहों को फैलने से रोकने आदि के सम्बन्ध में आमजनमानस को भी जागरूक करने व स्वयं भी पालन करने हेतु सभी को सचेत/जागरूक किया गया।

साथ ही मीटिंग के दौरान सभी से अनुरोध किया गया कि सभी अपने घरों में रहकर ही त्यौहार मनायें तथा किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध गतिविधि होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। त्योहारों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाए। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारीगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

पीएम भारत को विकास में नहीं बल्कि भुखमरी में अव्वल बना रहे हैं: लोकदल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *