Breaking News

अमेरिका में बढ़ता जा रहा वारदात का सिलसिला, ओक्लाहोमा में आउटडोर फेस्टिवल के दौरान हुई गोलीबारी

अमेरिका: आउटडोर मेमोरियल डे फेस्टिवल में गोलीबारी हुई, जिसमें 1 की मौत हो गई और 7 अन्य घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने 26 साल के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

इस घटना में एक शख्स की मौत हुई है और सात लोग घायल हुए हैं।इस खबर पर विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।इस फेस्टिवल में करीब 1,500 लोगों शामिल हुए थे.प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि आधी रात के बाद गोलीबारी से पहले एक बहस हुई थी, एजेंसी ने कहा। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, यह कहा।

टैफ्ट्स बूट्स कैफे के मालिक सिल्विया विल्सन ने कहा, “हमने बहुत सारे शॉट्स सुने और हमें लगा कि यह पहले पटाखे थे,” मेमोरियल डे वीकेंड सभा के लिए छोटे शहर में आगंतुकों की भीड़ की सेवा के लिए उस समय खुला था।  “फिर लोग दौड़ना और डक करना शुरू कर देते हैं। और हम सब पर चिल्ला रहे थे… ‘नीचे उतरो! निचे उतरो!” विल्सन ने रविवार सुबह कैफे से टेलीफोन द्वारा एसोसिएटेड प्रेस को बताया।

टैफ्ट्स बूट्स कैफे के मालिक सिल्विया विल्सन ने न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस को फोन पर कॉल पर बताया, ‘हमने बहुत सारे गन शॉट्स सुने और हमें पहले लगा कि यह पटाखे थे. फिर लोग दौड़ने और नीचे झुकने लगे. सब पर चिल्ला रहे थे…नीचे झुक जाओ! नीचे झुग जाओ!.’

About News Room lko

Check Also

गर्भपात को कानूनी तौर पर मंजूरी देने वाले पांच दशक पुराने फैसले को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने पलटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिका में गर्भपात का 50 साल पुराना संवैधानिक ...