Breaking News

IND vs SA 1st Test Day: भारत का चौथा विकेट गिरा, 123 रन बनाकर आउट हुए लोकेश राहुल देखें लाइव स्कोर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले दिन तीन विकेट पर 272 रन बनाए थे। इसके बाद बारिश के कारण दूसरे दिन कोई खेल नहीं हुआ।
लोकेश राहुल 123 रन बनाकर आउट भारत का चौथा विकेट गिर चुका है। लोकेश राहुल 123 रन बनाकर कगिसो राबादा की गेंद पर कैच आउट हुए। उनका कैच विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक ने पकड़ा।
रबादा की छोटी गेंद पर राहुल ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके ग्लव्स में लगकर कीपर के दस्तानों में चली गई।  आज 98 ओवर का खेल होगा। दिन का पहला और तीसरा सेशन दो-दो घंटे का होगा, जबकि दूसरा सेशन डेढ़ घंटे का होगा।

 वह 81 गेंदों पर 40 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। राहुल फिलहाल 122 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत शानदार रही थी। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने पहले विकेट के लिए 117 रन की साझेदारी निभाई।

भारत का चौथा विकेट गिरा, राहुल 123 रन बनाकर रबादा का शिकार बने  नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहले दिन तीन विकेट पर 272 रन बनाए थे।

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...