Breaking News

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट 2022: भारत के सात स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पाए गए कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई खेल टूर्नामेंटों को स्थगित कर दिया गया है। वर्तमान में चलते टूर्नामेंट भी इसकी जद में आ रहे हैं।

इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत के सात स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। पॉजिटिव होने के चलते इन्हे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। इन खिलाड़ियों में किदांबी श्रीकांत, रीतिका ठक्कर, अश्विनी पोनप्पा, त्रिसा जॉली, मिथुन मंजुनाथ, सिमरन सिंह और खुशी गुप्ता शामिल हैं।

संघ ने एक बयान में कहा, ‘खिलाड़ियों ने मंगलवार को अनिवार्य आरटी-पीसीआर परीक्षण के लिए सकारात्मक परिणाम लौटाया. सात खिलाड़ियों के करीबी संपर्क में आने वाली युगल जोड़ीदार भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. खिलाड़ियों को मुख्य ड्रॉ में नहीं बदला जाएगा और उनके विरोधियों को अगले दौर में वॉकओवर दिया जाएगा.’

बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) की ओर से आयोजित इंडिया ओपन 2022 इंदिरा गांधी स्टेडियम के केडी जाधव इंडोर हॉल में बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जा रहा है. कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार सभी खिलाड़ियों एवं कोचों का होटल और स्टेडियम के बाहर प्रतिदिन कोविड-19 परीक्षण किया जा रहा है.

About News Room lko

Check Also

IND vs SA: आखिरी वनडे मैच में ऋषभ पंत की इस गलती पर गुस्साए विराट कोहली, कह दी ये बात…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साउथ अफ्रीका ने केपटाउन में भारत के खिलाफ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *