Breaking News

अयोध्या में संपन्न हुई भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली

लखनऊ। अयोध्या में भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली सफलतापूर्वक संपन्न हो गई है। इस भर्ती रैली में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों द्वारा प्रदर्शित भावना और प्रतिबद्धता सराहनीय रही, जो राष्ट्र की सेवा के प्रति उनके अटूट समर्पण को दर्शाती है। यह भर्ती रैली 24 जून से 02 जुलाई 2024 तक डोगरा रेजिमेंटल सेंटर, अयोध्या में आयोजित की गई थी।

अयोध्या में संपन्न हुई भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली

रैली में हजारों अभ्यर्थी शामिल हुए। सेना भर्ती कार्यालय अमेठी के अंतर्गत आने वाले 13 जिलों से बुलाए गए अभ्यर्थियों में लगभग 80% अभ्यर्थी इस रैली के लिए उपस्थित हुए जो अग्निवीर बनकर राष्ट्र की सेवा करने के सभी युवाओं और अभ्यर्थियों के उत्साह को दर्शाता है।

अयोध्या में संपन्न हुई भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली

सेना को सहायता और समर्थन प्रदान करने में स्थानीय नागरिक प्रशासन और राज्य पुलिस के सहयोगात्मक प्रयास ने रैली के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके सामूहिक प्रयासों ने इस रैली को सफल बनाने में योगदान दिया है और मुख्यालय भर्ती क्षेत्र, लखनऊ ने नागरिक प्राधिकरण के बहुमूल्य योगदान के लिए आभार व्यक्त किया है।

अयोध्या में संपन्न हुई भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली

रैली के समापन पर इस बात पर जोर दिया जाता है कि चयनित अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण केंद्रों के लिए आधिकारिक ज्वाइनिंग लेटर विशेष रूप से सेना भर्ती कार्यालय, अमेठी द्वारा जारी किए जाएंगे।

👉🏼अमेरिका के पूर्व समाचार एंकर ने किया चौंकाने वाला दावा; ओबामा के समर्थन को छल बताया

इस आधिकारिक चैनल के अतिरिक्त ज्वाइनिंग लेटर की व्यवस्था करने का दावा करने वाला कोई भी व्यक्ति भ्रामक जानकारी दे रहा है, और सेना भर्ती कार्यालय अमेठी के अतिरिक्त किसी भी अन्य संस्थान द्वारा जारी किया गया ज्वाइनिंग लेटर नकली होगा।

अयोध्या में संपन्न हुई भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली

सभी अभ्यर्थियों को सावधानी बरतने और ऐसे व्यक्तियों की किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की रिपोर्ट करने की सलाह दी गई है। एआरओ अमेठी उन सभी हितधारकों, प्रतिभागियों और समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करता है जिन्होंने इस भर्ती रैली की सफलता में योगदान दिया, सम्मान और समर्पण के साथ राष्ट्र की सेवा को आगे बढ़ाया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के विरोध में कांग्रेसियों ने पैदल मार्च निकाल राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ। जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी के नेतृत्व मे आज लोकसभा ...