Breaking News

उत्तर रेलवे: लखनऊ मंडल में आयोजित की गई एससीएसटी एसोसिएशन की अनौपचारिक बैठक

लखनऊ। उत्तर रेलवे,लखनऊ मंडल के मंडलीय कार्यालय में एस.सी./एस.टी एसोसिएशन की अनौपचारिक बैठक का आज (06 जनवरी) आयोजन किया गया। इस वार्ता तंत्र में प्रशासन सम्बन्धी अनेक महत्वपूर्ण विषयों के साथ साथ रेल कर्मियों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों एवं एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मध्य विस्तार से चर्चा हुई।

टेंट सिटी में हैंडीक्राफ्ट, ओडीओपी और जीआई उत्पादों के भी लगेंगे स्टॉल

एसोसिएशन ने अपनी अनेक मांगों से प्रशासन को अवगत कराया जिसमे प्रमुख रूप से मंडल की परिधि में आने वाली लखनऊ स्थित LD रेलवे कॉलोनी के सौंदर्यीकरण, मंडलीय चिकित्सालय स्थित एसोसिएशन के कार्यालय का उचित रखरखाव एवं उसको अन्यत्र स्थानांतरित करने के सम्बन्ध में, कर्मचारियों की निर्धारित समय पर पदोन्नति एवं सहित कर्मचारी हित एवं कल्याण सम्बन्धी अनेक मुददों को उठाया गया एवं प्रशासन द्वारा इन मांगों को नियमानुसार पूर्ण करने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक, सुरेश कुमार सपरा ने बताया कि यह वार्ता अत्यंत सफलतापूर्वक संपन्न हुई तथा उन्होंने आशा व्यक्त की कि आगामी समय में इस प्रकार के वार्ता तंत्र के माध्यम से प्रशासन एवं एसोसिएशन के संयुक्त प्रयास के द्वारा मंडल को अनेक उल्लेखनीय उपलब्धियां प्राप्त होंगी तथा मंडल सफलताओं के नए आयामों को स्पर्श करेगा।

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष एवं एस.सी./एस.टी एसोसिएशन के कार्यकारी मण्डल अध्यक्ष जनार्दन प्रसाद एवं मण्डल मंत्री अखिलेश चन्द्र गौतम सहित एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौथरी।

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...