Breaking News

सूचना विभाग एलईडी वैन व होर्डिंग के माध्यम से कर रहा जागरूक

रायबरेली। उत्तर प्रदेश सरकार व सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा जनपद में कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर से बचाव व जागरूकता के लिए जनपद के विभिन्न क्षेत्रों समस्त तहसीलों, ब्लाक आदि प्रमुख चैराहों पर जहां पर एलईडी वैन के माध्यम से आमजनमानस को मास्क व सामाजिक दूरी का पालन किया जा रहा है। तथा लोगों को जागरूकता किया जा रहा है कि एक जिम्मेदार नागरिक की तरह अपना फर्ज निभाने में देर न करे।

मुख्यमंत्री द्वारा कोविड-19 संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए अवाहन किया जा रहा है कि दो गज की दूरी मास्क है जरूरी का पालन करके संक्रमण को रोका का संदेश दिखा जा रहा है। लोगों से अपील है कि अनावश्यक रूप से घरों से न निकले आवश्यकता हो तो घरो से निकलते समय मास्क, सोशल डिस्टेसिंग आदि का पालन करे हुए कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करे। जनपद में कराये जा रहे सेनेटाइजेशन के कार्य में अपना पूरा फर्ज निभाये जिससे कि संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके। कोरोना संक्रमण को रोकने में संक्रमण सबसे बड़ा हथियार है इसके लिए निर्धारित उम्र के लोग अधिक से अधिक कोविड वैक्सीनेशन लगवाये।

पिछले दिनों सरकार द्वारा टीका उत्सव महामानव संविधान शिल्पी बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर आदि की स्मृति में मनाया गया जिसमें बड़ी संख्या में का कोविड टीका उत्सव के होर्डिंग आदि भी जनपद में लगाई गई है। एलईडी वैन के माध्यम से बछरावा, हरचन्दपुर, गंगागज, खीरो, लालगंज आदि क्षेत्रों में कोविड-19 जागरूकता का संदेश प्रसारित कराया जा रहा है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *