Breaking News

बीमा योजनाएं सामाजिक सुरक्षा का आधार- राज्यपाल

लखनऊ। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने कहा बीमा योजनाएं सामाजिक सुरक्षा का आधार है और भारतीय जीवन निगम के कर्मठ कर्मवीर अभिकर्ता जीवन बीमा के सन्देश को शहरों के साथ ग्रामीण स्तर तक पहुंचाने का अथक प्रयास कर रहे हैं।

राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल

आनंदीबेन पटेल राजभवन में भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा अपने कर्मवीर अभिकर्ताओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से आयोजित ‘प्रेरणादायक प्रतियोगिता एवं सम्मान समारोह’ को संबोधित कर रहीं थीं।

राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI की टीम, पूछताछ जारी

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के ‘आत्मनिर्भर भारत’ एवं ‘डिजिटल इंडिया’ को बढ़ावा देते हुए एलआईसी ने अपने अभिकर्ताओं और ग्राहकों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जीवन बीमा क्षेत्र में डिजिटल एप्लीकेशन ‘आनंदा’ के माध्यम से पेपरलेस ऑफिस और ग्राहक सेवा के क्षेत्र में अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है।

राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल

भारतीय जीवन बीमा निगम अपने कर्मठ और समर्पित योद्धाओं की मदद से देश के कोने-कोने में लोगों को न सिर्फ बीमा सुरक्षा प्रदान कर रही है, बल्कि निवेश और सुरक्षा के बेहतर विकल्पों के साथ एवं यूलिप योजनाओं के माध्यम से बेहतरीन रिटर्न सुनिश्चित कर रही है। यह रिटर्न बीमाधारकों को उनके ऐसे वक्त में काम आता है, जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...