Breaking News

बुद्धिजीवियों और व्यापारियों ने बिधूना के लोगों से की अपील; कहा- लोकतंत्र के महापर्व पर वोट अवश्य डालें

औरैया। बिधूना विधानसभा चुनावों के तीसरे चरण में क्षेत्र में 20 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में अधिवक्ताओं चिकित्सकों और शिक्षकों ने मतदाताओं से अपील की है कि वह लोग बूथ पर जाकर अनिवार्य रूप से मतदान करें। क्षेत्र का विकास करने वाले स्वच्छ छवि वाले जनप्रतिनिधि को चुनें।

बिधूना तहसील के अधिवक्ता यादवेंद्र शरद द्विवेदी ने कहा कि बिधूना विधान सभा चुनाव ०20 फरवरी को सम्पन्न होने जा रहा है। वहीं गजेंद्र सिंह पब्लिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य दिनेश प्रताप सिंह यादव ने कहा कि लोकतंत्र के भविष्य को बचाने के लिए हम ऐसी सरकार का निर्माण करें, जो कि हमारी सुख सुविधाओं का ध्यान रखें। जयशंकर प्रसाद ने कहा था कि सुख सुविधाओं से वंचित यदि साधारण जन होगा, तो खुशहाली का बाग कभी भी नहीं सुरक्षित होगा। इसलिए, 20 फरवरी को मतदान जरूर करें।

रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. उदय प्रताप सिंह ने कहा कि 20 फरवरी को लोकतंत्र का महापर्व है, जिसमें हमें अपने क्षेत्र का जन प्रतिनिधि चुनना है। इसलिए, सभी मतदाता क्षेत्र के विकास के लिए स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए बूथ पर पहुँचकर अवश्य मतदान करें। इन सब के अलावा, शशि प्रभा देवी ने मतदान के दिन को देश का महापर्व बताते हुए सभी मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है कि वो अपने घर के काम को पूरा करके किसी भी तरह समय निकालकर मतदान के दिन अपने बूथ पर जरूर जाएं। अपने मताधिकार के महत्व को जरूर समझे।

वहीं, पलक साड़ी सेंटर के दुकानदार धीरेंद्र सिंह सेंगर ने भी अपने व्यापारियों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि 20 फरवरी को समय निकालकर, दुकानों को बंद कर अपने बूथ केंद्र पर जाकर मतदान जरूर करें,  जिसके चलते हमारी स्वच्छ सरकार बन सके। और हमारी दुकानों की भी सुरक्षा व्यवस्था भी बन सके। इनके अलावा, काजल इलेक्ट्रोनिक्स  के दुकानदार ने भी अपील की है कि सभी लोग मतदान जरूर करें। उधर, वैश्य समाज के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता, एडवोकेट हिमांशु सक्सेना, डॉक्टर आरडी मिश्रा, तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद द्विवेदी इन सभी ने अपने मत का प्रयोग करने की 20 तारीख को वोट करने की अपील की है।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...