Breaking News

भारत में छुट्टियां मनाने आईं इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा, तस्वीरों में राजस्थान में मस्ती करती आईं नजर

इंटरनेशनल पॉप सिंगर दुआ लीपा अपने कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दुआ लीपा के भारत भी कई दीवाने हैं। उनके गाए गाने आज के युवाओं को बेहद पसंद आते हैं। दुआ लीपा इन दिनों भारत में हैं। दुआ भारत में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हैं, जहां वह खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। गायिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस दौरान की कई तस्वीरें साझा कीं हैं।

पॉप सिंगर दुआ लीपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं। उनकी ये तस्वीरें देखखर उनके फैंस को तुरंत अंदाजा हो गया कि वह राजस्थान में छुट्टियां मना रही हैं। दुआ लीपा ने तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, ‘मेरी तरफ से आपको हैप्पी हॉलिडे, आने वाले साल के लिए प्यार, अच्छा स्वास्थ्य और खुशियां भेज रही हूं।’ बता दें कि काफी लोगों को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि गायक वास्तव में भारत में हैं।

दुआ लीपा के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। वहीं, भारतीय फैंस को यह दानकर बेहद खुशी हो रही है कि सिंगर भारत में छुट्टियां मनाने के लिए आई हुई हैं। अपने तस्वीरों में दुआ लीपा ने राजस्थान की खुबसूरती को भी कैद किया है। उन्होंने राजस्थान की खूबसूरत जगहों पर लोगों की भी तस्वीरें साझा की हैं। फैंस को गायक का ये पोस्ट बहुत पसंद आया है। इन तस्वीरों में उनके भारतीय फैंस को भारत के प्रति उनका प्यार देखने को मिला।

बता दें कि कुछ साल पहले एक बातचीत में पॉप सिंगर दुआ लीपा ने अपनी प्रेरणा और संगीत के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘यह वास्तव में पुरानी यादें थीं, वह एहसास जो उसने मुझे दिया। संगीत की ऊर्जा, जिस तरह से मेरे माता-पिता ने इसके बारे में महसूस किया, घर पर नृत्य करना, यहीं से मेरी यादें जुड़ी हैं। हर बार जब मेरे माता-पिता उन गानों को दोबारा बजाते हैं, तो यह मुझे उसी समय में वापस ले जाती हैं।’

उन्होंने कहा था, ‘मुझे वह यादें बहुत पसंद हैं और मैं उन्हें संवारना चाहती थी। मेरे लिए जो महत्वपूर्ण था, वह उस भावना को फिर से बनाने की कोशिश करना था, जिसे मैंने महसूस किया था लेकिन मुझे लगता है कि एक नए और आधुनिक तरीके से बनाना है।’

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...