Breaking News

IPL 2021: पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच आखिर किसकी होगी आज प्लेऑफ में एंट्री ?

आईपीएल (IPL 2021) में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर पंजाब किंग्स (PBKS) रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) के बीच टक्कर होनी है. रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की कमान भारतीय टीम के ही कप्तान विराट कोहली के हाथों में है जबकि पंजाब किंग्स के कप्तान हैं युवा केएल राहुल.

तो चलिए आपको दोनों टीम के जीत-हार के आंकड़े से रुबरु कराते हैं.  यह आंकड़ा पंजाब किंग्स के समर्थकों को खुश कर सकता हैं. पंजाब ने बेंगलुरु पर तीन बार ज्यादा जीत दर्ज की है.

दोनों टीम के बीच हुए अंतिम पांच मुकाबलों की बात करें तो भी पंजाब ही आगे नजर आती है. अंतिम पांच मुकाबलों में से 3 में पंजाब किंग्स ने जीत दर्ज की है.  2 बार आरसीबी को विजेता होने का मौका मिला है. इस मैच में पंजाब 34 रन से जीता था. इसमें पंजाब ने 179 रन 5 विकेट खोकर बनाए थे. इसके बाद आरसीबी 145 रन आठ विकेट पर बना सकी थी.

आज के मैच की बात करें तो आरसीबी पिछले आंकड़े को बदलने की कोशिश करेगी. अहमदाबाद में मिली हार का बदला लेने के लिए विराट की सेना तैयार होगी. वहीं, दूसरी ओर केएल राहुल की फौज जीत का आंकड़े को बढ़ाने बेंगलुरु का किला फतह करने उतरेगी. शारजाह के मैदान पर दोनों टीमों का मुकाबला होना है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...