Breaking News

इरा ने शेयर की इंस्टाग्राम पर सगाई फोटोज और वीडियो, इस खास शख्स को किया मेंशन

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई के बाद उनको लेकर चर्चाएं काफी हद तक बढ़ गई हैं. इंगेजमेंट के बाद इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की काफी सारी फोटोज और वीडियो शेयर की हैं और सभी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. उनकी पिक्चर्स को लोग पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #इरा ने एक पोस्ट शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने उस शख्स का नाम लिखा जो उनकी सगाई में सबसे ज्यादा खुश था. आइए जानते हैं कि उन्होंने कैप्शन में इरा ने किसको मेंशन किया.

इरा खान ने अपनी सगाई में  सबसे ज्यादा खुश होने वाले जिस शख्स का नाम लिखा वो उनकी होने वाली सास प्रीतम #शिखरे (Pritam Shikhare) हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें नूपुर की मां प्रीतम शिखरे सगाई में खूब इंजॉय करते दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्हें तस्वीरों में जम करके डांस करते देखा जा सकता है. एक फोटो में वो आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के साथ भी डांस करती नजर आई हैं. इरा ने पोस्ट शेयर करके कहा “क्या आप हमारी सगाई में आने वाले सबसे खुशनुमा और मजेदार इंसान से मिले हैं?”

इरा और नुपुर 2017 से कर रहे हैं डेट
मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार इरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) एक दूसरे को 2020 से डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा 2021 में सोशल मीडिया पर किया था. करीब दो सालों तक डेट करने के बाद इरा और नुपुर ने सगाई करने का फैसला किया.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...