क्या टागइर श्रॉफ से ब्रेकअप करने के बाद दुखी हैं दिशा पाटनी, पोस्ट में लिख दी ये इमोशनल बात…

बॉलीवुड के गलियारों में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर चर्चा में रही हैं. हालांकि, दोनों ऐसे सितारे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं.

इस बीच दिशा के दो पोस्ट ने इन खबरों को मजबूती दी है. इन दोनों पोस्ट में दिशा ने क्रिप्टिक मैसेज लिखे हैं. उन्होंने ‘…सब ठीक हो जाएगा’ और ‘ जैस्मीन खुश नहीं लगती’ जैसे कैप्शन अपनी पोस्ट को दिए हैं.

दिशा ने पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पालतू बिल्ली के साथ तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बिल्ली को किस करती दिख रही हैं. उनकी बिल्ली का नाम जैस्मीन है.

दोनों के डेटिंग के किस्से पिछले कई सालों से थे, लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को पब्लिकली दोस्ती का नाम दिया. अब दोनों के ब्रेकअप से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि टाइगर और दिशा ने अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

इस बात के बारे में फिलहाल कपल की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये रिश्ता एक खास वजह से टूट गया है.लंबे समय तक साथ रहे और दिशा को लगने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जब उन्होंने टाइगर को यह बात बताई, तो उन्होंने इसे टाल दिया.

About News Room lko

Check Also

सनी कौशल ने आखिर क्यों छुए इस एक्ट्रेस के पैर, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही ये तस्वीर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अभिनेता सनी कौशल बुधवार को 33 साल के ...