Breaking News

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है- राशि खन्ना

मुंबई (अनिल बेदाग)। यंग पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ से अपने फैंस को धमाकेदार एंटरटेनमेंट परोसने के लिए पूरी तैयार हैं। एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म के बारे में बात की और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें एक न्यूकमर की तरह कैसा महसूस हुआ पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किये।

मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है- राशि खन्ना

इस बारे में बात करते हुए कि एक हिंदी फिल्म करने में उन्हें इतना समय क्यों लगा पर उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी स्क्रिप्ट चाहती थीं जो अच्छी हो। वर्सेटाइल पावरहाउस ने कहा, मैं सिर्फ एक अच्छी और सेंसिबल स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहीं थी। मेरे लिए किरदार से प्यार करना ज़रूरी है। फ़िल्म करने के लिए एक अच्छा पैकेज होना चाहिए और यह फिल्म एक फुल पैकेज की तरह थी।

विदेशी महिला के साथ गैंगरेप मामले में सामने आई ऋचा की प्रतिक्रिया, घटना को बताया शर्मनाक

राशी ने ‘योद्धा’ के बारे में कहा, मुझे लगता है कि यह एक पैसा वसूल फिल्म है।” उन्होंने कहा कि फिल्म में थ्रिल, रोमांस और एज ऑफ द सीट वाला जायका है। राशि ने बताया कि जब ट्रेलर लॉन्च किया गया था, वह बहुत नर्वस थीं। क्योंकि वह श्योर नहीं थी कि हिंदी फिल्मों में उनका स्वागत कैसे किया जाएगा। उन्होंने बताया, फ़िल्म को लेकर बहुत ज़्यादा एक्साईटमेंट और नर्वसनेस थी।

क्या उर्वशी रौतेला ‘एनिमल’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में नजर आएगी?

‘योद्धा’ में राशि खन्ना (Raashii Khanna) और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें दिशा पटानी भी अहम भूमिका निभा रहीं हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, ‘योद्धा’ 15 मार्च, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...