Breaking News

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की सीरीज ‘गांधी’ में कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस भामिनी ओज़ा

कस्तूर गांधी की जयंती के बेहद खास दिन पर बहुप्रतीक्षित सीरीज “गांधी” के निर्माताओं ने उस अभिनेता के नाम का खुलासा किया हैं जो कस्तूरबा की प्रतिष्ठित भूमिका निभाएगा। एक रोमांचक घोषणा के तहत प्रशंसित अभिनेता प्रतीक गांधी जो सीरीज में महात्मा गांधी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, की रियल लाइफ पार्टनर भामिनी ओझा को कस्तूरबा गांधी (Kasturba Gandhi) की भूमिका के लिए चुना गया है।

बड़े मियां छोटे मियां में अपने बेहतरीन एक्शन से अक्षय कुमार गेम में टॉप पर 

यह कास्टिंग च्वाइस सीरीज में एक अनूठा आयाम लाती है, क्योंकि प्रतीक और भामिनी ओझा (Bhamini Oza) के बीच की केमिस्ट्री दमदार ऑन-स्क्रीन गतिशीलता में बदलने की उम्मीद है। प्रतीक, जो कमाल की सटीकता के साथ गांधी की भावना को दर्शाते हैं, ने महात्मा के साथ गहरा व्यक्तिगत संबंध व्यक्त किया है, जिससे भामिनी के साथ यह सहयोग और भी महत्वपूर्ण हो गया है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की सीरीज 'गांधी' में कस्तूरबा गांधी का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस भामिनी ओज़ा

भामिनी ओझा द्वारा कस्तूरबा गांधी का रोल ‘बा’ के नाम से मशहूर शख्सियत की शक्ति, अनुग्रह और लचीलेपन के सार को दर्शाने का वादा करता है। जीवन और राजनीति दोनों में एक योद्धा, गांधी की यात्रा को आकार देने में कस्तूरबा की भूमिका अहम रही है, और गांधी की कहानी उनके बिना अधूरी है।

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक सप्ताहांत सिनेमाई रोमांच, जिसे मिस नहीं करना चाहिए

इस पर भामिनी ओझा ने कहा, “कस्तूरबा गांधी की भूमिका निभाना मेरी अभिनय यात्रा में भाग्य के एक खूबसूरत मोड़ जैसा लगता है। हंसल मेहता और अप्लॉज एंटरटेनमेंट टीम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है, खासकर मेरे पति प्रतीक के साथ। हमारे शुरुआती थिएटर के दिनों से, हमने एक साथ स्क्रीन साझा करने का सपना देखा था, और अब आखिरकार यह सच हो रहा है। मेरी कोशिश किरदार में ईमानदारी और कहानी से वास्तविक जुड़ाव लाना है।”

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर समीर नायर का कहना हैं, “प्रतीक और भामिनी को मोहन और कस्तूर के रूप में लेने का फैसला हमारी सीरीज में प्रामाणिकता की एक अनूठी परत जोड़ता है। उनकी साझा समझ इन मशहूर किरदारों के चित्रण में एक अद्वितीय गहराई लाती है।”

विशाल ददलानी की आवाज में “दो और दो प्यार” का तीसरा गाना TaRaTaRaTa आया सामने

निर्देशक हंसल मेहता कहते हैं, “मैं भामिनी को एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानता हूं- वह मंच पर जबरदस्त हैं। उन्हें लाइफटाइम किरदार निभाते हुए दिखाना असल में एक सम्मान है। कस्तूर खास हैं और भामिनी के प्रदर्शन के जरिए उन्हें खोजना और भी खास है ।”

प्रतीक गांधी और भामिनी ओझा की गतिशील जोड़ी के साथ, “गांधी” इतिहास के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों में से एक और उनके अटल साथी का एक दिलचस्प चित्रण होने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...