Breaking News

आईटेल ने लॉन्च किए 100 से लेकर 1999 रुपये के बीच के स्मार्ट गैजेट्स

स्मार्टफोन कंपनी आईटेल की तरफ से बुधवार को स्मार्ट गैजेट लॉन्च किए जाने की घोषणा की गई है। कंपनी ने कहा, अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन के बेहतर अनुभव प्रदान कराने के लिए उत्पादों की एक श्रेणी को लॉन्च किया जा रहा है, जिसके तहत उपभोक्ताओं के समक्ष एक कम्प्लीट मोबाइल सॉल्यूशन की पेशकश की जा रही है, जिसमें तकनीक और फीचर्स की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है।

पोर्टफोलियो में चार श्रेणियों के तहत 14 नए उत्पाद लाए जा रहे हैं, जिनमें पावर बैंक, फोन चार्जर, कार चार्जर, डेटा केबल, फोन बैटरी, वायर्ड ईयरफोन, ब्लूटूथ ईयरफोन, वायरलेस ईयरफोन, वायर्ड स्पीकर, ब्लूटूथ स्पीकर और फिट बैंड जैसी चीजें शामिल हैं। आईटेल के इन स्मार्ट गैजेट्स का मकसद उपभोक्ताओं को ट्रेंडी और गुणवत्ता युक्त तकनीकी किफायती दर में उपलब्ध कराना है। कंपनी ने कहा कि ये गैजेट्स 100 रुपये से लेकर 1,999 रुपये तक की आकर्षक कीमतों में मौजूद होंगे।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, निरंतर विकसित हो रही जीवनशैली और तकनीकी के विकास के साथ एनर्जी-लेवल सेगमेंट में उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्ट एक्सेसरीज की विशेष रूप से आवश्यकता है और ऐसा खासकर टियर-3 सिटी और टाउन में अधिक है। उत्पादों की इस लॉन्चिंग के साथ आईटेल का उद्देश्य स्मार्ट एक्सेसरीज के लिए अपने उपभोक्ताओं की इच्छा और आकांक्षाओं को पूरा करना है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...