Breaking News

रामसेतु में अक्षय कुमार के साथ फिर दिखेगा जैकलिन का जलवा

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस की जोड़ी हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. फिल्म ‘रामसेतु’ में ये जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए साथ आ रही है. फिल्मी दुनिया से जुड़े सूत्रों की माने तो जैकलिन को अक्षय के साथ कास्ट कर लिया गया है.

फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में की जाएगी. भाईचारे और एकता की कहानी पर बनने वाली इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. यूपी सीएम योगी से मुलाकात कर अक्षय ने राम की नगरी अयोध्या में फिल्म की शूटिंग करने के लिए इजाजत मांगी थी. अक्षय और सीएम योगी की इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.  फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है.

अक्षय कुमार और अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘रामसेतु’ की कहानी को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. अभिषेक फिल्म में असली अयोध्या दिखाना चाहते हैं इसलिए उत्तर प्रदेश के अलग अलग जगहों पर शूटिंग होगी.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो पोस्टर शेयर किया था उससे तो लगता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम की कहानी फिल्म रामसेतु में दिखाई जाएगी. पोस्टर के साथ पोस्ट लिखा था कि सभी भारतीयों के अंदर राम के आदर्श को जीवित रखें ताकि हम आने वाली पीढ़ी के लिए एक सेतु बना सके. हमने ‘रामसेतु नाम का बीड़ा उठाया है’. इस पोस्टर में अक्षय की फोटे के साथ भगवान राम की फोटो बैकग्राउंड में है. इस पोस्टर के साथ ही पिछले साल दीपावली पर ‘रामसेतु’ फिल्म की घोषणा अक्षय ने की थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...