Breaking News

तो क्या सच में Bigg Boss 15 में नजर आएँगे अर्जुन बिजलानी, मेकर्स ने किया एक्टर को अप्रोच

एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का शनिवार को प्रीमियर होने वाला है। इस सीज़न में, टीम ने कास्टिंग तख्तापलट करने में कामयाबी हासिल की, जिसमें अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी जैसे बड़े नाम शामिल थे। और रोहित शेट्टी की मेजबानी वाली श्रृंखला के ट्यूब पर आने से पहले ही अफवाहें चल रही थीं कि अर्जुन और दिव्यांका को बिग बॉस के आगामी सीज़न में भी देखा जा सकता है।

‘खतरों के खिलाड़ी’ 11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी का नाम भी कई बार सामने आ चुका है. उन्होंने रियलिटी शो के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि की है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन बिजलानी ने कहा कि उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है और वह इसमें शामिल होने को लेकर सोच रहे हैं.

अर्जुन बिजलानी ने कहा, “मुझे बिग बॉस 15 का ऑफर किया गया है और मैं इस पर विचार कर रहा हूं. हालांकि, मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं शो हिस्सा लूंगा या नहीं. उस शो के लिए अभी भी बहुत समय है.” उन्होंने यह भी कहा कि अभी वह सिर्फ ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ पर फोकस करना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है.

दो साल से कंटेस्टेंट ज्यादा समय तक अंदर रह रहे हैं. फैंस को याद होगा कि कैसे बिग बॉस 14 को एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया था. इस बार, वायकॉम 18 ने इसे सक्सेस बनाने के लिए अपने टीवी और ऑनलाइन पहुंच का पूरा उपयोग करने का फैसला किया है.

About News Room lko

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...