Breaking News

Jaguar Land Rover India ने अपने ग्राहकों के लिए की बड़ी अनाउंसमेंट, इस SUV की बुकिंग आज से हुई शुरू

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अनाउंसमेंट की है कि भारत में नई रेंज रोवर एसवी एसयूवी की बुकिंग आज से शुरू हो गई है. एसयूवी, जिसे पहले ही ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है, अब भारतीय कस्टमर्स के लिए भी उपलब्ध होगी.

रेंज रोवर एसवी  कई कस्टमाइज ऑप्शन्स के साथ आती है, जिसमें स्पेशल डिजाइन थीम, डिटेल और लुक शामिल हैं. Land Rover के स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस द्वारा डेवलप एसयूवी, स्टैंडर्ड और लॉन्ग व्हीलबेस दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी.

यह 523 hp की मैक्सिमम पावर और 750 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 3.0-लीटर स्ट्रेट-सिक्स डीजल चुनने का ऑप्शन भी है जिसमें 346 hp का पावर आउटपुट और 700 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

लैंड रोवर रेंज रोवर एसवी (Land Rover Range Rover SV) लॉन्ग व्हीलबेस कस्टमर्स को अपनी एसयूवी को चार सीटों वाले एसवी सिग्नेचर सूट के साथ कस्टमाइज करने का ऑप्शन देगा, जिसमें इलेक्ट्रिकल क्लब टेबल और इंटीग्रेटेड रेफ्रिजरेटर होगा.

रेंज रोवर एसवी के डिजाइन को नए फ्रंट बंपर और पांच बार ग्रिल के साथ अपग्रेड किया गया है. पावरट्रेन और डिजाइन थीम के आधार पर कस्टमर यह भी सलेक्ट कर सकते हैं कि उनके पहिए कैसे दिखेंगे.

About News Room lko

Check Also

पोस्ट आफिस की इस मंथली इनकम स्कीम के तहत अब निवेशकों को मिलेगा 5000 रुपये तक का रिटर्न

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अगर आप कही पैसे इन्वेस्ट करने का सोच ...