Breaking News

जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

शोपियां मुठभेड़ के बीच जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा त्राल के नौबुग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक घंटे के भीतर ही दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों के अनुसार ये दोनों आतंकी स्थानीय हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज तड़के नौबुग में आतंकियों के देखे जाने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसओजी के जवान, सेना और सीआरपीएफ की टीम इलाके में पहुंच गई। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने उन्हें बार-बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उन्होंने गोलीबारी जारी रखी।

एक घंटे के भीतर ही सुरक्षाबलों दो आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल गोलीबारी बंद है। सुरक्षाबलों ने और आतंकियों की मौजूदगी को जांचने के लिए क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है।  बता दें कि कश्मीर संभाग के ही जिला शोपियां में गत वीरवार दोपहर से जारी मुठभेड़ अभी भी जारी है।

सुरक्षाबलों ने अभी तक तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है जबकि अंसार गजवात-उल-हिंद एजीएच का कमांडर इम्तियाज अपने एक साथी के साथ मस्जिद में छिपा हुआ है। सुरक्षाबलों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने को मनाने के लिए मस्जिद के इमाम और एक आतंकी के भाई को भी भेजा परंतु वे नहीं माने। सुबह होते ही मस्जिद में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी का सिलसिला शुरू कर दिया।

पिछले 16 घंटों से भी अधिक समय से यहां गोलीबारी का सिलसिला जारी है। इस अभियान में तीन जवान भी घायल हुए हैं। सूत्रों की मानें तो शोपियां मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के नाम इश्तियाक, जाहिद कोका और काशिफ मीर हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी में राष्ट्रपति के गांव परौंख में शिक्षा के साथ बच्चों को मिला रोशनी का अधिकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। योगी सरकार यूपी के गांवों में पढ़ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *