Breaking News

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने तलाश एवं घेराबंदी अभियान के दौरान मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को मार गिराया। आधिकारिक सूत्र ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारियों ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए हैं। राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आज तड़के पुलवामा के त्राल में संयुक्त रुप से तलाशी अभियान शुरु किया।

तलाशी अभियान के दौरान सभी निकासी द्वार सील कर दिए गए थे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल के जवान जब गांव में घुसे तो आतंकवादियों ने छुप कर गोलीबारी शुरु की और सुरक्षा बलों ने इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि अभियान अभी भी जारी है। इस बीच अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस के जवान आसपास के इलाकों में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन तैनात किए गए हैं।

बता दें कि हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकी हमले की बरसी थी। पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मां सफाईकर्मी तो पिता चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी, नौवीं बार में पास की UPSC सिविल सेवा परीक्षा

मुंबई : सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली मां के बेटे ने यूपीएससी- ...