Breaking News

जसप्रीत बुमराह फिल्म एक्ट्रेस नहीं इस स्पोर्ट्स एंकर से करेंगे शादी? गोवा में हो रही है तैयारी

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी करने जा रहे हैं. वे किससे शादी करेंगे, इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है. लेकिन मीडिया में कई नाम चल रहे हैं. इनमें एक नाम सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. अगर अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जसप्रीत बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan)से शादी करेंगे. खबर है कि यह शादी 14 से 15 मार्च को गोवा में होनी हैं. हालांकि अभी आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है. सोशल मीडिया पर बुमराह-संजना की शादी पर कई ट्वीट हो रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से आराम ले लिया था. इसके बाद सामने आया था कि वह पर्सनल वजहों से टीम से दूर हुए हैं. फिर खबरें आईं कि वे गोवा में शादी करने वाले हैं.

संजना गणेशन स्पोर्ट्स एंकर हैं. वह स्टार स्पोर्ट्स पर नज़र आती हैं. साथ ही आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के शो भी होस्ट करती रही हैं. भारत के कई मैचों में भी संजना गणेशन होस्ट करती दिखी हैं. संजना 2014 मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी हैं. खबर है कि बुमराह अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे. वहीं से वे गोवा जाएंगे. हालांकि अभी इस मामले में बुमराह के बयान का इंतजार है. उन्होंने शादी को लेकर न तो हामी भरी है और न ही इनकार किया है.

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट खेले थे बुमराह

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सिर्फ 2 मैच खेले थे. चेन्नई में हुए पहले टेस्ट में बुमराह ने कई ओवर तक गेंदबाजी की थी और उन्हें ज्यादा सफलता भी नहीं मिली थी. इसके बाद दूसरे टेस्ट के लिए उन्हें आराम दिया गया था. बुमराह ने अहमदाबाद में हुए डे-नाइट टेस्ट में वापसी की थी. इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था. तब बोर्ड ने कहा था कि जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए चौथे टेस्ट से पहले BCCI से आग्रह किया था कि उन्हें भारतीय स्क्वॉड से रिलीज कर दिया जाए. इसके आधार पर, तेज गेंदबाज को रिलीज कर दिया गया है और वह चौथे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.

खबरें हैं कि वनडे सीरीज के दौरान भी वे भारतीय टीम से बाहर रह सकते हैं. भारतीय टीम इस साल काफी बिजी रहेगी. ऐसे में बुमराह के लिए अभी के अलावा समय निकल भी नहीं रहा था. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय प्लेयर आईपीएल में बिजी हो जाएंगे. फिर इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज होनी है. साथ ही इस साल भारत में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है.

About Ankit Singh

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...